बिखरे बिहारी, आहत बिहारीपन और हम भारत के क्रूर लोग
May 18, 2020
बिहार के विकास पर एक प्रोफेसर का चिंतन, बिहारियों के छोटे प्रयास बड़े बदलाव ला सकते है
May 18, 2020

नालंदा के बिहार थानाध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज कराने गये फरियादी को पिटाई करने का आरोप

नालंदा के बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार पर बिहारशरीफ के एक व्यक्ति ने बिना मतलब के पिटाई करने का आरोप लगाकर एसपी, डीजीपी और मुख्यमंत्री को आवेदन भेजकर कार्रवाई की मांग की है.
अमरेन्द्र नारायण  प्रसाद नाम के व्यक्ति ने आवेदन में कहा है कि  दिनांक 17.5.20 को सुबह लगभग 9:30 मिनट में श्री अमरेंद्र नारायण प्रसास (उम्र 52 वर्ष) अपने वृद्ध माता-पिता को लेकर थाना पहुँचे। दिनांक 16.5.20 को श्री संदीप कुमार के द्वारा अपने वृद्ध माता-पिता (उम्र 70 वर्ष) के द्वारा डायन बताकर मारपीट किया गया था तो वृद्ध माता-पिता अपने बड़े बेटे श्री अमरेंद्र नारायण प्रसाद को सूचना दिए तत्पश्चात श्री अमरेंद्र नारायण प्रसाद जो कि नवादा जिले में स्वास्थ्य कर्मचारी हैं। आज दिनांक 17.5.20 को अपने वृद्ध माता पिता को लेकर न्याय दिलाने एवं अपने छोटे भाई संदीप कुमार के खिलाफ शिकायत करने थाने में गए थे।
उसी दौरान थाना प्रभारी दीपक कुमार के द्वारा बिना कुछ सोचे समझे बेरहमी से लाठी और ठंडे से पिटा गया और गंभीर चोट लगने से बुरी तरह घायल हो गये है।
आवेदक  का आरोप है कि उस वक्त  सभी घटना को थाना परिसर में लगे CCTV कैमेरा में देखी जा सकती है।  अगर इस तरह कोई जिमेवार इंसान थाना में कोई शिकायत दर्ज करने एवं न्याय के लिए जाता हो और उसे लाठी डंडा के द्वारा बेरहमी से पीटकर बुरी तरीके से घायल कर दिया जाए तो कोई इंसांस न्याय माँगने कहाँ जायेगा और पुलिस  पर कैसे विश्वास करेगा ?
आवेदनक ने घटना की जांच  कर थानाध्यक्ष पर   कारवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *