बिहार में एनडीए की विजय नीतीश के जन कल्याणकारी नीतियों के बदौलत
May 25, 2019
नीतीश कुमार: बिहार में बीजेपी की प्रचंड जीत और महागठबंधन की हार के बाद आगे की संभावनाएँ
May 28, 2019

जदयू का राष्ट्रीय विस्तार नीतीश कुमार की सुशासन वाली छवि के कारण

पूरे देश भर में जनता दल यू का विस्तार होगा. नीतीश कुमार की सुशासन की छवि का असर देश भर में हो रहा है. पार्टी का प्रभाव बिहार-झारखंड को पार कर नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश, अंडमान निकोबार और जम्मू-कश्मीर तक हो चुका है. आने वाले विधानसभा में जनता दल यू जम्मू-कश्मीर में जोरदार उपस्थिति दर्ज करायेगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी राजेश चन्द्र ने युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार को दिल्ली में मिलकर अरुणाचल प्रदेश में पार्टी को मिली सफलता पर बधाई देते हुए बधाई देते हुए कहा कि पार्टी के विस्तार में युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार की प्रमुख भूमिका है . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और संगठन महासचिव आरसीपी सिंह द्वारा कर्मठ लोगों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिए जाने का परिणाम यह है कि पूरे देश भर में युवा जदयू के कार्यकर्त्ता नीतीश जी की नीतियों का प्रसार कर रहे है.

इस अवसर पर युवा जदयू के प्रदेश महासचिव रंजन प्रसाद सिंह ने कहा कि जब किसी भी दल में लोकतान्त्रिक व्यवस्था सही ढंग से काम करती है तो योग्य लोगों को मौका मिलता है. जनता दल यू में परिवारवाद और बाहुबल इत्यादि से हट कर युवाओं को आगे करने की परंपरा है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *